कौमी पत्रिका
खेल

मैनचेस्टर यूनाईटेड ने जीत दर्ज करके शीर्ष चार में पहुंचने की संभावनाएं मजबूत की

banner

jan20,

मैनचेस्टर यूनाईटेड ने एंथनी इलांगा, मैसन ग्रीनवुड और मार्कस रशफोर्ड के दूसरे हॉफ में किए गए गोल की मदद से ब्रेंटफोर्ड को 3-1 से हराकर इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबॉल प्रतियोगिता के शीर्ष चार में शामिल होने की अपनी संभावनाओं को मजबूती प्रदान की।

यूनाईटेड ने बुधवार को खेले गए मैच में प्रभावशाली प्रदर्शन किया लेकिन क्रिस्टियानो रोनाल्डो बेअसर रहे और खेल समाप्त होने से 20 मिनट पहले उनके स्थान पर दूसरा खिलाड़ी उतारा गया। यूनाईटेड अब भी सातवें स्थान पर है लेकिन वह चौथे स्थान की टीम वेस्ट हैम से केवल दो अंक पीछे है। लीग में चोटी पर रहने वाली चार टीम चैंपियन्स लीग के लिए क्वालीफाई करती हैं।

एक अन्य मैच में टोटेनहैम ने स्टीवन बर्गविन के आखिर दो मिनट के अंदर किए गए दो गोल से लीस्टर सिटी को 3-2 से हराया। टोटेनहैम हैरी केन के 38वें मिनट में किए गए गोल के बावजूद अंतिम क्षणों तक 1-2 से पिछड़ रहा था। ऐसे में बर्गविन ने दूसरे हॉफ के इंजुरी टाइम के पांचवें और सातवें मिनट में गोल किए। लीस्टर सिटी की तरफ से पैटसन डका ने 24वें और जेम्स मैडिसन ने 76वें मिनट में गोल किया। इस जीत से टोटेनहैम पांचवें स्थान पर पहुंच गया है।

Related posts

सौरभ चौधरी नहीं जीत पाए पदक, पुरुषों की 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट के फाइनल में हारे

पुजारा ने बल्ले से दिया इस पूर्व इंग्लिश कप्तान को जवाब

IPL 2022: विराट कोहली के खराब प्रदर्शन पर कोच शास्त्री की सलाह, कुछ दिन क्रिकेट से रहें दूर

Leave a Comment